Honda Eyeing Aerox : एक्टिवा की वाट लगाने आ गया यामाहा का Aerox स्टाइलिस्ट और पावर का जबरदस्त मिक्स।

रॉक्स में कंपनी द्वारा स्कूटर में R15 मोटरसाइकिल वाला ही वेरिएबल वॉल्व एक्युएशन 155 सीसी का इंजन लगाया गया है। 14.8 बीएचपी की पावर और 13.9 एनएम का टॉर्क को आराम से जनरेट करने में सक्षम होता है। और इसके साथ स्कूटर में हजार्ड बटन भी इंट्रोड्यूस कर दिया गया है। स्कूटर को सीबीटी ट्रांसमिशन द्वारा ही तैयार किया है। और इसके गियर शिफ्ट काफी स्मूद रहेंगे।

Honda Eyeing Aerox देखें फीचर्स

इस स्कूटर के धाकड़ फीचर्स के बारे में देखे तो इसमें पोजिशनिंग लैंप के साथ ही एलईडी हैडलाइट, एक एलईडी टेल लैंप, मोबाइल चार्जिंग के लिए फ्रंट पावर सॉकेट के साथ ही मल्टी फंक्‍शन की और एक्सटेंडेड फ्यूल को लगाया गया है। और इसके सेट स्टोरेज पर भी ध्यान दिया है। जोकी 24.5 लीटर का करा है। इसके डिजाइन को भी काफी कांटा तरीके से तैयार किया गया है। जिससे यह देखने में काफी आकर्षक लगता है।

Honda Eyeing Aerox देखिए बेहतर डिजाइन

आपको स्कूटर में 14 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिलेगा। और इसके साथ 140 रियल टायर की सुविधा को उपलब्ध करा है। फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन गैस चार्ज शॉक एब्जॉर्बर हैं। एबीएस और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स से कंपनी ने इस स्कूटर को लैस किया है। और जब आप इस स्कूटर को किसी लंबे सफर के लिए ले जाने की सोचते हैं। तो यह स्कूटर उबर खाबड़ रोड पर भी आपको बिल्कुल आराम टाइप जैसी फील देगा।

Honda Eyeing Aerox की कीमत जाने

दोस्तों कहीं आप नॉर्मल रेंज में एक धाकड़ स्कूटर की खोज में है। तो यह स्कूटर आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट होने वाला है। क्योंकि कंपनी द्वारा इस स्कूटर का कीमत लगभग 1.42 लाख रुपये एक्स शोरूम निर्धारित किया है। तथा इसका कीमत तो काम है। ही मगर जब आप इसे खरीदने की बात ड्राइव करेंगे। तो आपको काफी अच्छा महसूस लगेगा तथा यह स्कूटर फुल पैसा वसूल होने वाला है।

इसे भी पढ़ें:-

UKMSSB Nursing Officer Recruitment 2024: छात्रों को मिलेगा डॉक्टर बनने का सुनहरा मौका, देखिए पूरी जानकारी.!

Manav Suthar biography: मानव सुथार परिवार, नेटवर्थ, हाइट, गर्लफ्रेंड, आईपीएल और जीवन परिचय

1 thought on “Honda Eyeing Aerox : एक्टिवा की वाट लगाने आ गया यामाहा का Aerox स्टाइलिस्ट और पावर का जबरदस्त मिक्स।”

Leave a Comment