अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर बन चुकी है। Avon E Scoot 504 28 हजार से होगी इसकी शुरुआती कीमत

जो अभी समय चल रहा है तथा आने वाले समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ाते हुए। नजर आने वाला है। वही कई इलेक्ट्रिक स्कूटर इतने हाई-फाई कीमत के होते हैं जो कि नॉर्मल इंसान उसे खरीद नहीं पाते हैं तो दिन प्रतिदिन भी सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की भी डिमांड बढ़ती जा रही है जो मिडिल क्लास के लोग होते हैं वह कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना पसंद करते हैं। आज हम उन मिडिल क्लास लोगों के लिए एक सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जिसमें काफी अच्छे फीचर तथा बैटरी पावर की सुविधा मिलती हैं। और कीमत भी कम रहती है तो उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Avon E Scoot 504 होने वाला है हम बड़ी बड़ी करके इसके सभी जरूरी जानकारी को जानेंगे बस आप इस पोस्ट के अंत तक बन रहे।

Avon E Scoot 504 इतनी होगी इसकी मोटर की पावर

Avon E Scoot में काफी पावरफुल मोटर की सुविधा दी गई है। इस स्कूटर का एक ही वेरिएंट मार्केट में उपलब्ध कराया गया है। स्कूटर 4 से 8 घंटे के बीच में फुल चार्ज हो जाती है जो की 24 किलोमीटर की ताप स्पीड देती है तथा इस दमदार स्कूटर में 232 पावर की मोटर को लगाया गया है। इसमें साइड रिफ्लेक्टर दिए गए हैं। स्कूटर में आरामदायक हैंडल बार जैसी सुविधा को उपलब्ध कराया गया है।

Avon E Scoot 504 जाने इसके सेफ्टी पावर

इस न्यू जनरेशन स्कूटर में आपको बीएलडीसी मोटर मिलती है। जो सड़क पर इसे हाई पावर प्रदान करती है इसमें सेफ्टी के लिए आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं। तथा ट्यूबलेस टायर और मस्कुलर स्टील फ्रेम मिलता है। यह न्यू जनरेशन की स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर बनती है। इन सभी के अलावा मिडिल क्लास द्वारा यूज की गई सभी जरूरी सुविधा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में उपलब्ध कराया गया है। तथा इसकी स्पीड भी काफी अच्छी मिल जाती है। हालांकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने में थोड़ा ज्यादा समय लगता है।

Avon E Scoot 504 इन इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा इसका मुकाबला

आज की बाजार में यह Sprint OCTA Electric Scooter से मुकाबला करता है। यह ईवी स्कूटर 35600 हजार रुपये में आता है। इसमें 48 Volt का चार्जर मिल जाता है। यह धातु इलेक्ट्रिक स्कूटर मा चार घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाता है इसमें जानदार लिथियम बैटरी को लगाया गया है वहीं अगर हम इसके टक्कर का एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो की स्प्रिंट होता है। जो की 800 वाट की मोटर पावर मिलती है और यह एक बार फुल चार्ज होने पर 80 किलोमीटर तक चल सकता है।

Avon E Scoot 504 कीमत होगा इतना

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो वह काफी सस्ता रखा गया है 28000 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर आप इसे अपने घर ले आ सकते हैं। इसमें आपको काफी अच्छे सुविधा देखने को मिलते हैं तथा कीमत अनुसार इसमें ज्यादा मोटर पावर और फीचर की सुविधा मिलती है

इसे भी पढ़े

Bajaj Pulsar NS400Z आकर्षक लुक दमदार इंजन पावर और एडवांस फीचर्स से लैस बजाज पल्सर की कीमत होगी इतनी।

2004 Bmw M3 Price स्कूटी के दाम पर मिलेगी Bmw की ये कार यहां देखें इसके सभी वेरिएंट के एक्स शोरूम प्राइस की कीमत

Leave a Comment