Bajaj Pulsar NS400Z आकर्षक लुक दमदार इंजन पावर और एडवांस फीचर्स से लैस बजाज पल्सर की कीमत होगी इतनी।

देश की सबसे प्रसिद्ध तथा लोकप्रिय दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने लंबे समय के बाद अपनी सबसे हैवी पल्सर Bajaj Pulsar NS400Z को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए मार्केट में लॉन्च कर दिया है। आकर्षक लुक दमदार इंजन और एडवांस्ड फीचर्स से लैस इस दमदार पल्सर की शुरुआती कीमत 1.85 लख रुपए एक्स शोरूम प्राइस तय की गई है। इस प्राइस को लेकर कंपनी का कहना है कि यह इसका इंट्रोडक्ट्री कीमत रखा गया है हालांकि भविष्य में इसका कीमत बढ़ाया जा सकता है। आइए नीचे हम लोग इस के बारे में डिटेल से जानते हैं। तथा इसके फीचर एडवांस इंजन पावर और आकर्षक लुक से वंचित होते हैं।

Bajaj Pulsar NS400Z इतना शानदार होगा इसका लुक और डिजाइन

Bajaj Pulsar NS400Z का लुक और डिजाइन के बारे में बात करें तो वह काफी शानदार रखा गया है। इसमें फ्लोटिंग पैनल डिजाइन जैसी सुविधा को दिया गया है। ताकि जब आप इसे फ्रंट से देखते हैं तो यह देखने में काफी पावरफुल लगता है। जो की सभी का ध्यान अपनी ओर तेजी से आकर्षित करता है। इस सेगमेंट की मोटरसाइकिल में आपको एलईडी हैंडलैंप, टेललैंप और टर्न इंडिकेटर के साथ ही हजार्ड लाइट्स की सुविधा भी देखने को मिलेगी। बाकी इसमें स्लिप सेट सेटअप को दिया गया है जिससे कंपनी दावा करती है कि सिटी रीडिंग के लिए इसका अच्छा परफॉर्मेंस रहता है।

Bajaj Pulsar NS400Z होगा एडवांस्ड फीचर्स

बजाज ऑटो की तरफ से अपनी सबसे बड़ी पावरफुल पल्सर बाइक को लांच किया है उसे बाइक का नाम एनएस 400जेड रखा गया है। इसमें आपको कई सारे लोडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे। ब्लूटूथ कनेक्ट डिजिटल कंसोल तथा डॉट मैट्रिक्स डिस्प्ले और ब्रांडेड ग्लास कलर जैसे इंतजाम किए गए हैं। इन सभी के अलावा भी इसमें कई अन्य सुविधा को दिया गया है। इसमें आपको एलसीडी म्यूजिक कंट्रोल लैंप टाइमर टर्न बाय टर्न नेविगेशन और ऑफ रोड के लिए स्विचबल ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स को ऐड किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स समेत कई और खुफिया है।

Bajaj Pulsar NS400Z ऐसा है इंजन पावर

बजाज पल्सर एनएस 4 00जेड में 373 सीसी का पावरफुल इंजन को लगाया गया है जो की 40 स की पावर और 35 यूनिट तन मीटर का पिक टार्क जनरेट करने के लिए सक्षम रहता है। अगर इस बाइक की टॉप स्पीड के बारे में बात करें तो वह 154 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से भाग सकती है। इसमें आपको फाइव स्टेप अडजस्टेबल लीवर, डुअल चैनल एबीएस और दोनों टायर में डिस ब्रेक अप साइड डाउन फ्रंट शाकर सहित कई बेहतरीन खूबियां मिल जाती है। जो इस बाइक के परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने में सहयोग करता है।

Bajaj Pulsar NS400Z कीमत और बुकिंग डिलीवरी की जानकारी

Bajaj Pulsar NS400Z की बुकिंग कंपनी द्वारा शुरू कर दी गई है आप इसकी बुकिंग ₹5000 टोकन अमाउंट लगाकर बुकिंग कर सकते हैं। अगर हम इसके कलर की बात करें। तो रेट ब्लैक व्हाइट और ग्रीन जैसे चार कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। कंपनी द्वारा संभावित सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है। कि इसकी डिलीवरी अगले महीने से शुरू की जा सकती है। और अगर हम इसकी एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो वह 1.85 लख रुपए रखी गई है हालांकि भविष्य में इसके कीमत में आपको बढ़ोतरी देखने को मिल सकता है।

इसे भी पढ़े

Toyota Fortuner दबंगई के लिए नहीं है फेमस Fortuner की SUX अनेकों खूबियां पाई जाती है इसमें आइए जाने उनके बारे में फुल डिटेल से

Honda Eyeing Aerox : एक्टिवा की वाट लगाने आ गया यामाहा का Aerox स्टाइलिस्ट और पावर का जबरदस्त मिक्स।

2004 Bmw M3 Price स्कूटी के दाम पर मिलेगी Bmw की ये कार यहां देखें इसके सभी वेरिएंट के एक्स शोरूम प्राइस की कीमत

Leave a Comment