KTM Duke 200 नए अवतार के साथ मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है केटीएम की 200 ड्यूक मिलेगा जबरदस्त पावर स्पोर्टी लुक के साथ

जहां कहीं भी स्पोर्ट्स बाइक का नाम आता है। तो वहां पर सबसे पहले KTM का नाम होता है। क्योंकि इस स्पोर्टी लुक और स्मार्ट युवाओं के लिए ही बनाया गया है। आज के समय में भारतीय बाजार में केटीएम ने अपनी सबसे मशहूर बाइक KTM Duke 200 को नए अवतार में मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है! कि इस बाइक में कुछ नए फीचर्स तथा कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। जो कि इससे पिछले मॉडल के मुकाबले में काफी ज्यादा दमदार बनता है। वही ड्यूक 200 की शुरुआती कीमत की बात करें तो वह 1.96 लाख एक्स शोरूम प्राइस होने वाली है। इस बाइक की कीमत ज्यादा होने के कारण भी इतने बहुत ही कम समय में भारतीय बाजारों में अपना नाम बना लिया है।

KTM Duke 200 में क्या होने वाला है। खास

कंपनी के द्वारा इस बाइक में नई एलइडी हेडलैंप को समायोजित किया गया है। जो कि इसके बड़े मॉडलों से लिया है। इसमें 32 लेड और सिक्स रिफ्लेक्टर जोड़ा गया है। इसके अलावा भी के इसमें अतिरिक्त एलईडी टाइम रनिंग लाइट को भी दिया गया है। जो कि इसके विजिबिलिटी को काफी ज्यादा बढ़ा देगा। और वहीं इसके ग्राफिक में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इन शानदार सुविधा के कारण ही इसकी प्राइस को थोड़ा हाई रखा गया है।

KTM Duke 200 सेफ्टी फीचर्स का दिया गया है विशेष ध्यान

ड्यूक 200 के फ्रंट और रियल में डिस्क ब्रेक कैसे सुविधा को उपलब्ध कराया गया है! इसके साथ ड्यूल चैनल abs मोटरसाइकिल की स्टेबिलिटी को बढ़ता है। वहीं इसके फ्रंट में USF फॉर्क सस्पेंशन मिलता है। इस बाइक में 6 स्पोक मिल व्हीकल के साथ ट्यूबलेस टायर और अंदर बेली एग्जास्ट की सुविधा मिलने वाली है। इस बाइक में आपको सेफ्टी फीचर के नाम एक काफी अच्छा सुविधा देखने को मिलता है! तथा आप इसे बेहिचक होकर चला कर इसका आनंद भरपूर उठा सकते हैं।

KTM Duke 200 का एडवांस्ड फीचर्स

टेस्टिंग के दौरान इस मॉडल की बाइक में देखा गया है! कि इसके फीचर पर काफी ज्यादा ध्यान दिया गया है! इसमें आपको एक कंसोल एक एलसीडी यूनिट जैसी व्यवस्था मिल जाती है! जो की ब्रांड के दूसरे मॉडल में देखा जा सकता है! तथा इन सबके अलावा इसमें ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए बड़े फ्रंट डिस्प्ले से लैस होती है। इन सबके अलावा भी कई डिजिटल व्यवस्था को इसमें शामिल किया जाता है! जैसे रफ्तार मापने के लिए डिजिटल मीटर दिया गया है! तथा टेकोमीटर और ओडोमीटर में भी डिजिटल व्यवस्था को शामिल किया गया है।

KTM Duke 200 इंजन में होगा बड़ा मजा

केटीएम की इस बाइक की इंजन में आपको कुछ बदलाव की उम्मीद देखी जा सकती है! लेकिन कंपनी ने इसमें कोई भी चेंज नहीं किया है! यह खुद कंपनी का कहना है। ड्यूक 200 में आपको पुराना सिंगल सिलेंडर लिक्विड कुल इंजन को दिया गया है। यह इंजन 24 पीएचपी की पावर को जनरेट करने के लिए तात्पर्य रहता है। इसमें आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स जैसी व्यवस्था दी जाती है। इसकी माइलेज में आपको कुछ इजाफा देखने को मिल सकता है।

KTM Duke 200 कीमत का क्या होगा रणनीति

समय-समय पर कंपनी ने इसमें कई सारे बदलाव किए हैं! और इस बार की बाइक में आपको काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा! जैसा सभी सोच रहे थे! की बाइक के डिजाइन को भी बदल दिया जाएगा! लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है! इसकी एक्स शोरूम प्राइस 1.96 लाख होने वाली है। इसी कीमत पर इस गाड़ी की लांचिंग की जाएगी।

इसे भी पढ़े

2004 Bmw M3 Price स्कूटी के दाम पर मिलेगी Bmw की ये कार यहां देखें इसके सभी वेरिएंट के एक्स शोरूम प्राइस की कीमत

UKMSSB Nursing Officer Recruitment 2024: छात्रों को मिलेगा डॉक्टर बनने का सुनहरा मौका, देखिए पूरी जानकारी.!

Toyota Fortuner दबंगई के लिए नहीं है फेमस Fortuner की SUX अनेकों खूबियां पाई जाती है इसमें आइए जाने उनके बारे में फुल डिटेल से

Leave a Comment