CFMoto 250SR से कंपनी ने उठाया पर्दा रेंज में केटीएम और अपाचे 310 को देगी कड़ी टक्कर

राइडिंग करने वाले लोगों के लिए सबसे पहले उनकी गाड़ी जरूरी होती है वह हर समय एक शानदार लुक वाली तथा दमदार माइलेज देने वाली गाड़ी की खोज करते रहते हैं तो दोस्तों कहीं आप भी राइडर है या फिर रीडिंग करने की सोचते हैं और उसके लिए एक शानदार माइलेज पावर इंजन और बेहतर फीचर्स जैसी गाड़ी को ढूंढ रहे हैं तो इस पोस्ट को आप जरूर पढ़ें क्योंकि आज के इस पोस्ट में हमने आपके लिए एक शानदार स्पोर्टी लुक तथा दमदार माइलेज देने वाली गाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं उसे गाड़ी का नाम CFMoto होने वाला है। जोकि रेंज में अपाचे केटीएम जैसे दिग्गज गाड़ियों को टक्कर देगी। आइए उस गाड़ी के बारे में फुल डिटेल से जानते हैं।

CFMoto 250SR इस गाड़ी का डिजाइन होगा काफी बेहतर

CFMoto 250SR में आपको काफी आकर्षक डिजाइन देखने को मिलेगी बस इंजन की डिजाइन में थोड़ा ऊपर नीचे हो सकता है इसलिए बाइक्स मेंस्प्लिट LED हेडलैंप क्लस्टर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, लो-सेट हैंडलबार और स्टेप-अप स्टाइल स्प्लिट सीटें को दिया गया है। जबकि इसके प्रोटोटाइप में परफॉर्मेंस एग्जास्ट को उपलब्ध कराया गया है। इन सभी सुविधा से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसका डिजाइन देखने में कितना आकर्षक तथा चलाने में काफी अच्छा अनुभव होगा।

CFMoto 250SR कुछ ऐसा मिलेगा इसमें फीचर्स

इस बाइक को पूरी तरह से डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल द्वारा तैयार किया गया है। जोकि टेकोमीटर गैर स्थित ईंधन दक्षता आदि जैसे सभी आवश्यक जरूरी सुविधा को उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इसमें आपको कंसल में सपोर्ट और रन रीडिंग मोड के लिए दो अलग-अलग इंटरफेस जैसे सुविधा को भी दिया गया है। और यह स्मार्टफोन कनेक्टिविटी द्वारा भी सपोर्ट करता है आप इसे अपने स्मार्टफोन द्वारा भी कनेक्ट कर सकते हैं।

CFMoto 250SR इंजन पावर

CFMoto 250SR में आपको काफी दमदार इंजन पावर की सुविधा दी गई है इसमें सिंगल सिलेंडर लिक्विड इंजन को लगाया गया है। जो 27 bh और 22 एनम का पी टॉक जनरेट करता है। इसकी पावर प्लांट को क्लिपर क्लच को 6 स्पीड गियर बॉक्स द्वारा जोड़ा गया है ताकि यह काफी ज्यादा पावरफुल इंजन बने और ड्राइविंग के समय किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना राइडर को ना करना पड़े।

CFMoto 250SR का यह होगा कीमत

इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹2 लाख रखी गई है। तथा अगर आप इसके टॉप वैरियंट के बाइक को खरीदते हैं। तो उसके कीमत में आपको इजाफा देखने को मिल सकता है। हालांकि इसके वेरिएंट अनुसार इसकी कीमत को निर्धारित किया गया है तथा सभी वेरिएंट में आपको कुछ नए-नए फीचर्स माइलेज और इंजन पावर जैसी सुविधा देखने को मिल सकती है।

इसे भी पढ़े

Hero Mavrick 440 आ गई एडवांस माइलेज के साथ हीरो की सबसे पावरफुल बाइक कीमत हो सकती है इतनी

Toyota Fortuner दबंगई के लिए नहीं है फेमस Fortuner की SUX अनेकों खूबियां पाई जाती है इसमें आइए जाने उनके बारे में फुल डिटेल से

Leave a Comment