Hero Mavrick 440 आ गई एडवांस माइलेज के साथ हीरो की सबसे पावरफुल बाइक कीमत हो सकती है इतनी

जयपुर में हीरो वर्ल्ड इवेंट के दौरान देश की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी सबसे पावरफुल बाइक Hero Mavrick 440 को वैलेंटाइन डे के मौके पर मार्केट में बिक्री के लिए पेश किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन पावर से लैस इस बाइक की शुरुआती कीमत कुछ इतनी होने वाली है। जो की टॉप मॉडल के लिए इसकी कीमत की भुगतान ज्यादा करनी पड़ सकती है। मार्केट में इस कुल तीन वेरिएंट के साथ उतर गया है। आज के इस पोस्ट में हम उन तीनों वेरिएंट के पावरफुल इंजन और एक्स शोरूम कीमत पर बात करने वाले हैं। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 1.99 लाख रुपए से की गई है।

Hero Mavrick 440 में होंगे कई तरह के फायदे

हालांकि इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। और आप इस हीरो मोटोकॉर्प की बुकिंग इसके शोरूम में या फिर इसके ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से इस धांसू मोटरसाइकिल की बुकिंग कर सकते हैं। बुकिंग करने के कुछ दिन बाद ही आपको इस कार्य की डिलीवरी मिल जाएगी। इसके साथ इसमें आपको कई तरह के सुविधा भी मिलने वाली है जैसे कि इसकी कीमत में कुछ परसेंट की छूट भी मिल सकती है और इस घंटा तथा आकर्षक लुक वाली बाइक की कीमत में थोड़ा इजाफा हो सकता है।

Hero Mavrick 440 डिजाइन का है मसला

आपको बता दे की हीरो मेमोरी 440 को जनवरी के महीने में हरिजन भी दिखा दी जाएगी और बाद में भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपोर्ट 2024 में भी इसे शोकेस किया गया था। इसका पावरफुल परफॉर्मेंस स्टाइल तथा मिल मेटल बॉडी मॉडर्न और यूजफुल डिजाइन के साथ इसको तैयार किया गया है और इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इस बाइक को किया गया है। इस बाइक में आपको कई एडवांस टेक्नोलॉजी को दिया गया है जो कि आज तक के किसी भी बाइक में ऐसी सुविधा नहीं दी गई थी।

Hero Mavrick 440 फीचर्स की सुविधा

अगर हम इस गाड़ी में दिए गए खूबियों की बात करें तो वह काफी ज्यादा शानदार होने वाला है इसमें आपको नेविगेशन डिस्प्ले तथा डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्टफोन फीचर्स इनकमिंग कॉल अलर्ट और टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसी सुविधा मिल जाती है। इसके अलावा फ्यूल इंडिकेटर ए सिम बेस्ड कनेक्टिविटी टेलीस्कोप फ्रंट फॉक्स और रियर ऑब्जर्व्ड हाई परफार्मेंस ब्रेकिंग सिस्टम दिए जगह है।

Hero Mavrick 440 इंजन पावर

Hero Mavrick 440 में फ्यूल इंजेक्शन से लैस 404 सीसी का एयर एंड ऑयल कूल्ड 2V सिंगल सिलिंडर TorqX इंजन दिया गया है, जो कि 6000 आरपीएम पर 27 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 4000 आरपीएम पर 36 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने के लिए पतित रहता है।

Hero Mavrick 440 कीमत हो सकती है इतनी

इसकी खूबियों के साथ इसकी प्राइस को भी थोड़ा विशेष रखा गया है अगर हम इसकी एक्स शोरूम प्राइस की बात करें तो वह 1.99 लाख रुपए रखी गई है तथा मार्केट में इसकी आपको कल तीन वेरिएंट देखने को मिलेंगे उन तीनों वेरिएंटों का कीमत अलग-अलग निर्धारित किया गया है।

इससे भी पढ़े

2004 Bmw M3 Price स्कूटी के दाम पर मिलेगी Bmw की ये कार यहां देखें इसके सभी वेरिएंट के एक्स शोरूम प्राइस की कीमत

Honda Eyeing Aerox : एक्टिवा की वाट लगाने आ गया यामाहा का Aerox स्टाइलिस्ट और पावर का जबरदस्त मिक्स

Bajaj Pulsar NS400Z आकर्षक लुक दमदार इंजन पावर और एडवांस फीचर्स से लैस बजाज पल्सर की कीमत होगी इतनी।

Leave a Comment