Mahindra XUV700 AX7L Blaze Edition की जाने स्पेसिफिकेशंस और इंजन पावर तथा कंपनी की तरफ से मिली डिलीवरी को हरी झंडी

ऑटोमोबाइल सेक्टर के सबसे प्रसिद्ध महिंद्रा कंपनी ने ऑटो इंडस्ट्री में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए हाल में ही अपनी एक शानदार Mahindra XUV700 Blaze Edition को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। तथा कंपनी की तरफ से बताया जा रहा है। कि इसको डिलीवरी के लिए भी हरी झंडी मिल गई है। Blaze एडिशन को 7 सीटर लेआउट के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इस एडिशन कार में XUV700 AX7L के वेरिएंट की खूबियों पर बेस्ट है। इसमें आपको दोनों ईंधन की सुविधा के विकल्प मिल जाएंगे। जैसे पेट्रोल और डीजल। वही डीजल इंजन के साथ कंपनी ने मैन्युअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के विकल्प को जोड़ा है।

वही पेट्रोल पावर ट्रेन इस एडिशन में विकल्प मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ मिलेगा। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है। की गाड़ी की डिलीवरी इस महीने से शुरू कर दी जाएगी। हाल में ही लॉन्च हुई विशेष Blaze Edition को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कंपनी ने भी ग्राहकों को खुश करने के लिए इसमें एडवांस लेवल की सुविधा को दिया है! ताकि ग्राहक इस गाड़ी का लुफ्त भरपूर उठा सके आइए अन्य जानकारी के बारे में जानते हैं! नीचे के पोस्ट में।

Mahindra XUV700 AX7L Blaze Edition देखिए अपडेट फीचर्स की जानकारी

Blaze Edition में आपको कई सारे अपडेट फीचर्स देखने को मिलेंगे। मुख्य रूप से अगर हम कॉस्मेटिक बदलाव के तौर पर इस पर चर्चा करें! तो इसमें आपको तेल गेट और फ्रंट फेदर पर इस गाड़ी को जोड़ा गया है। इस car के भीतर स्थित केबिन में ऑल ब्लॉक थीम पर बेस्ट सेंटर कंसोल एक बेंत और सीट पर लाल सिलाई चलाई गई है। इस कार के एक्सटीरियर में भी ब्लैक-आउट एलिमेंट्स के साथ मैट ब्लेज रेड नई पेंट स्कीम को जोड़ा गया है।

Mahindra XUV700 AX7L Blaze Edition ऐसा होगा इसका इंजन

महिंद्रा XUV700 Blaze Edition AX7L वेरिएंट पर आधारित है। इसमें आपको पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के ऑप्शन देखने को मिलेंगे। ब्लेज़ एडिशन की कीमत AX7 L ट्रिम से 25,000 रुपये ज़्यादा है! और यह केवल 7-सीटर विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। महिंद्र एक्सयूवी Blaze Edition में शामिल पावर ट्रेन की खूबियां कुछ इस तरह है। इसमें आपको 95bhp/380Nm क्षमता से लैस एक 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 182bhp/420Nm क्षमता से लैस एक 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन की सुविधा उपलब्ध कराई जाती है।

Mahindra XUV700 AX7L ऐसा मिलेगा इंटीरियर और फीचर्स

अगर हम इस गाड़ी के इंटीरियर की बात करें! तो इसमें आपको ऑल-ब्लैक इंटीरियर है!, जिसमें अपहोल्स्ट्री के लिए कंट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग और AC वेंट और सेंटर कंसोल के लिए रेड एक्सेंट मिलने वाला है। आइए अब हम इसमें मिलने वाले फीचर्स पर बात करें। SUV में 10.25 इंच की दोहरी स्क्रीन को लगाया गया है। ये एड्रेनोएक्स कनेक्टेड कार तकनीक, वायरलेस एप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ औए डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई पावरफुल अन्य फीचर्स पर आधारित है। और इसमें सब बूफर के साथ 12 स्पीकर सोनी साउंड सिस्टम को भी जोड़ा गया है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और भी बहुत कुछ एडवांस सिस्टम मिलता है।

Mahindra XUV700 AX7L Blaze Edition एक नजर डालें इसके अपकमिंग कीमत पर

दोस्तों जैसा कि आपको पता है महिंद्रा मोटर्स काबेहतरीन Blaze Edition को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है और इस महीने से इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी तो क्या आपको पता है इसकी कीमत भारतीय बाजार में कितनी रखी गई है। इस Blaze Edition की कीमत भारतीय बाजारों में 24.24 लाख रुपए रखी गई है अपने सेगमेंट में XUV700 में शानदार एक्सयूवी साबित होने वाली है।

इसे भी पढ़े

Harley Davidson X440 में होगा इतना शानदार खूबियां जो इस बाइक को बनती है लाजवाब आप भी जाने इसके धाकड़ माइलेज और कीमत के बारे

Hero Mavrick 440 आ गई एडवांस माइलेज के साथ हीरो की सबसे पावरफुल बाइक कीमत हो सकती है इतनी

2004 Bmw M3 Price स्कूटी के दाम पर मिलेगी Bmw की ये कार यहां देखें इसके सभी वेरिएंट के एक्स शोरूम प्राइस की कीमत

Leave a Comment