Harley Davidson X440 में होगा इतना शानदार खूबियां जो इस बाइक को बनती है लाजवाब आप भी जाने इसके धाकड़ माइलेज और कीमत के बारे में

हालांकि Harley Davidson ने अपनी सबसे सस्ती बाइक X440 को भारतीय बाजारों में बिक्री के लिए लांच कर दिया है। हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर इसको शानदार डिजाइन किया गया था। दोस्तों कहीं आप भी इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं। तो इसके लिए आपको सबसे पहले ₹5000 की भुगतान करके इसको बुक करना पड़ेगा। तथा कुछ दिनों बाद डिलीवरी की जाएगी। मिलने वाले इस बाइक में एडवांस फीचर तथा कई आधुनिक सुविधा जो इस बाइक बाइक की परफॉर्मेंस को और भी बेहतरीन बनता है। आइए नीचे हम लोग इस बाइक के फीचर कीमत और वेरिएंट समेत पूरी डिटेल को जानते हैं।

Harley Davidson X440 इन बाइक से होगा इसका मुकाबला

कीमत के लिहाज से Harley Davidson X440 मुकाबला देश की पॉपुलर रॉयल एनफील्ड बाइक क्लासिक 350 से होने वाली है। क्लासिक की शुरुआती कीमत 1.93 लख रुपए होती है और meteor 350 की स्टार्टिंग प्राइस 2.4 लाख होती है। रॉयल एनफील्ड के अलावा इस बाइक का टक्कर होंडा की कई बाइकों से मुकाबला रहेगा। तथा इसके अलावा जावा 42 से भी इसका का मुकाबला हो सकता है।

Harley Davidson X440 यहां देखें इंजन की जरूरी जानकारी

इस बाइक के इंजन को काफी एडवांस तरीके से तैयार किया गया होगा क्योंकि गाड़ी का सबसे पावरफुल इंजन को ही माना जाता है। Harley Davidson X440 के लिए और मिल कोल्ड 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर को दिया गया है। इंजन का कुल आउटपुट 27 bhp और डार्क आउटपुट 38 nm होता है और इसमें आपको 6 गियर बॉक्स की सुविधा मिल जाती है।

Harley Davidson X440 मैं मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Harley Davidson X440 मैं कई बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। जो कि इस बाइक के परफॉर्मेंस को काफी ज्यादा बढ़िया बनता है। इसमें एलईडी लाइटिंग मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट जैसी सुविधा दी जाती है और 3.5 इंच टीएफटी डिस्पले दिया जाता है इसमें आपको इस में आपको स्पीडोमीटर टेकोमीटर ट्रिप मीटर तथा ऑडियो मीटर की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा भी बाइक में एप्लीकेशन सपोर्ट के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे सुविधा को भी शामिल किया गया है।

Harley Davidson X440 जाने कीमत

अब हम इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस पर बात करते हैं। 2.29 लख रुपए इसकी एक्स शोरूम प्राइस तय की गई है। भारतीय बाजारों के लिए इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा हो सकती है। लेकिन इसकी कीमत के अनुसार इसमें काफी एडवांस परफॉर्मेंस की सुविधा दी गई है। जो कि इसकी कीमत को कम दर्शाती है। और गाड़ी के चलाने का अनुभव काफी अलग होता है। बाकी गाड़ियों की तुलना में।

इसे भी पढ़ें

Bajaj Pulsar NS400Z आकर्षक लुक दमदार इंजन पावर और एडवांस फीचर्स से लैस बजाज पल्सर की कीमत होगी इतनी।

Toyota Fortuner दबंगई के लिए नहीं है फेमस Fortuner की SUX अनेकों खूबियां पाई जाती है इसमें आइए जाने उनके बारे में फुल डिटेल से

Jeep Compass जीप इंडिया ने चौथी बार बढ़ाया कंपास एसयूवी का दाम जाने हर वेरिएंट की नई कीमत और फीचर्स तथा एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस

Leave a Comment