Honda Goldwing: अब तक की सबसे महंगी बाइक फीचर्स के मामले में देगी बीएमडब्ल्यू ऑडी को टक्कर, देख फीचर्स और कीमत.!

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम कुछ आपको नया बताने वाले हैं। जी हां जब भी कहीं बाइक की बात आती है। तो लोग नॉर्मल रॉयल एनफील्ड होंडा और केटीएम जैसी बाइक को लेना पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ एडवांस्ड फीचर से लैस तथा कई आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस होगी। यह बाइक देती है। ठंडी हवा और बजते हैं। गाने कंफर्ट के मामले में कई लग्जरी कार है। इसके आगे फेल, लोगों को लगता है कि अगर कहीं लंबी दूरी तय करना है। तो इसके लिए कार रहना बहुत ही जरूरी है। हां लोग भी सही सोचते हैं।

कि ट्रैवल करते समय उन्हें न जाने कितने परेशानियों का सामना न करना पड़े। इसलिए कार रहना जरूरी है। लेकिन अब के मार्केट में एक होंडा द्वारा एक ऐसी बाइक को लांच किया गया है। जो कंफर्ट के मामले में कई बड़े-बड़े लग्जरी कार को भी टक्कर दे सकती है। इसमें आपको कई एडवांस तरीके की सुविधा देखने को मिलेगी। आई उन सभी फीचर्स सहित इंजन पावर और इसके कीमत पर विशेष चर्चा करते हैं।

Honda Goldwing की कीमत है एक्सयूवी के बराबर

Honda गोल्डविंग्व के इंजन की बात करें तो इसके इंजन के आगे अच्छी से अच्छी तथा बड़ी सी बड़ी लग्जरी कार के इंजन भी फीके पड़ जाएंगे। गोल्ड विंग में कंपनी ने 1833 सीसी का लिक्विड कूल्ड 23 वॉल्व और 6 फ्लैट सिलेंडर इंजन दिया है. मोटरसाइकिल 125 बीएचपी की पावर जनरेट करती है और इसका मैक्सिमम टॉर्क 170 एनएम का है. बाइइ में 7 स्पीड गियरबॉक्स है। तथा इसमें डुएल क्लच ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया जाता है। इस मोटरसाइकिल में रिजर्व काफी फंक्शन मिलता है। इतना ही नहीं आई इसके बाकी फीचर्स की भी जानकारी जानते हैं।

Honda Goldwing के फीचर्स नहीं है किसी भी बाइक में

Honda Goldwing इस बाइक में जिस फीचर्स का उपयोग किया गया है। वह आज तक किसी भी बाइक में आपने कभी भी नहीं देखा होगा। इस मोटरसाइकिल में फूल एलइडी लाइट दी गई है तथा इसके साथ बाइक में 7 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले को भी दिया गया है और एंड्राइड ऑटो तथा एप्पल कार प्ले एप भी सपोर्ट करता है। इस बाइक में आप आसानी से अपनी पसंद के गाने को बजा सकते हैं और ट्रैवलर के दौरान उसका भरपूर आनंद उठा सकते हैं। इन सबके अलावा इसमें आपको फ्लाई स्क्रीन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी टाइप सी सॉकेट तथा टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और एयर बैग जैसे फीचर्स को भी दिए गए हैं।

Honda Goldwing का इतना पावरफुल होगा इंजन

इस ग्रैंड टूअर मोटरसाइकिल में 1,833 cc का लिक्विड-कूल्ड 4-स्ट्रोक 24-वाल्व SOHC फ्लैट-6 इंजन मिलता है। 5,500 आरपीएम पर 93 केडब्ल्यू तथा 124.7 बीएचपी का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 170 एनएम का पिक जनरेट करता है। इस मोटरसाइकिल के इंजन को इतना पावरफुल बनाया गया है कि कई सारे लग्जरी कार इंजन के मामले में इसके आगे फीके पड़ जाएंगे। इस मोटरसाइकिल में ट्रैक्टर बाय-बाय टीबीडी इंजन मैनेजमेंट और चार राइडिंग मोड तो सपोर्ट रेन दिए गए।

Honda Goldwing का जाने रंग और कीमत

2021 Honda Goldwing की मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट व्हाइट कलर में उपलब्ध कराई गई है इसकी गुरुग्राम में एक्स शोरूम कीमत लगभग 37,20,342 रुपए तय की गई है जबकि इस पाइप में आपको कई स्पेशल फीचर्स ऐड किए गए हैं इसमें आपको एयरबैग के साथ एसी और स्पीकर जैसे सुविधा को भी दिए गए हैं। और अगर आप इसके टॉप वैरियंट की तरफ जाते हैं तो उसका एक्स शोरूम कीमत लगभग 39,16,055 रुपया रखा गया है।

इसे भी पढ़े:-

Harley Davidson X440 में होगा इतना शानदार खूबियां जो इस बाइक को बनती है लाजवाब आप भी जाने इसके धाकड़ माइलेज और कीमत के बारे में

Hero Mavrick 440 आ गई एडवांस माइलेज के साथ हीरो की सबसे पावरफुल बाइक कीमत हो सकती है इतनी

Bajaj Pulsar NS400Z आकर्षक लुक दमदार इंजन पावर और एडवांस फीचर्स से लैस बजाज पल्सर की कीमत होगी इतनी।

Leave a Comment